बिहार जा रही वैशाली एक्सप्रेस में लगी आग, 12 घंटे के भीतर इटावा में दूसरा ट्रेन हादसा

इटावा के डिप्टी सीएमओ श्रीनिवास यादव ने कहा कि दिल्ली से सहरसा जा रही वैशाली एक्सप्रेस के बाथरूम में आग लगी, बोगी में कोई नुकसान नहीं हुआ है। इसमें कोई घायल नहीं हुआ है। आग के कारण का पता नहीं चल पाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के इटावा में दूसरा ट्रेन हादसा हुआ है। दिल्ली से बिहार के सहरसा जा रही वैशाली एक्सप्रेस में आग लग गई। पेंट्री कार के पास वाली बोगी एस 6 कोच में यह घटना हुई है। 12 घंटे के भीतर यह दूसरी घटना है, जो इटावा में हुई है। इस घटना के पीछे वजह क्या थी, फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। मामले की जांच जारी है।

वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में आग लगने पर इटावा के डिप्टी सीएमओ श्रीनिवास यादव ने कहा, "दिल्ली से सहरसा जा रही वैशाली एक्सप्रेस के बाथरूम में आग लगी, बोगी में कोई नुकसान नहीं हुआ है। इसमें कोई घायल नहीं हुआ है। आग के कारण का पता नहीं चल पाया है।"


वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में आग लगने पर एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने कहा, "दिल्ली से सहरसा जा रही वैशाली एक्सप्रेस की S-6 कोच में आग लगी, रेस्क्यू टीम तत्काम मौके पर पहुंची। कोई जनहानि नहीं हुई है। कोई घायल नहीं हुआ है।"

इससे पहले बुधवार शाम को दिल्ली से दरभंगा जा रही ट्रेन की तीन बोगियों में आग लग गई थी।  एक स्लीपर कोच और दो जनरल बोगियों में आग लगी थी। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। आग पर काबू पाने के बाद जली तीनों बोगियों को ट्रेन से अलग किया गया, इसके बाद अन्य कोचों में यात्रियों को बैठाकर ट्रेन रवाना किया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia