बेंगलुरु के एक पब में लगी आग, युवक ने बचने के लिए इमारत की चौथी मंजिल से लगाई छलांग

इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस के मुताबिक, अग्निशमन बल के आपातकालीन कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं और आग बुझा रहे हैं। अग्निशमन कर्मचारी आग को आसपास की इमारतों तक फैलने से रोकने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं।

बेंगलुरु के एक पब में लगी आग, युवक ने बचने के लिए इमारत की चौथी मंजिल से लगाई छलांग
बेंगलुरु के एक पब में लगी आग, युवक ने बचने के लिए इमारत की चौथी मंजिल से लगाई छलांग
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में बुधवार को एक इमारत की चौथी मंजिल पर आग लग गई, जिसमें एक पब था जो आग में जलकर खाक हो गया। आग में फंसे एक शख्स ने बचने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। सौभाग्य से वह एक पेड़ पर जा गिरा, जिससे वह बच गया और उसे अस्पताल ले जाया गया।

हालांकि, इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस के मुताबिक, अग्निशमन बल के आपातकालीन कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं और आग बुझा रहे हैं। अग्निशमन कर्मचारी आग को आसपास की इमारतों तक फैलने से रोकने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं।


बेंगलुरू पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि मडपाइप हुक्का कैफे की रसोई में गैस रिसाव के कारण यह आग लगी। कुछ ही समय में आग ने पूरे पब को अपनी चपेट में ले लिया। धमाकों के साथ आग काफी तेजी से इमारत में फैलने लगा। पब के कर्मचारी किसी तरह आग से बचने में कामयाब रहे।

जैसे ही पब की चादरें और अन्य उपकरण पार्किंग क्षेत्र में गिरे, कुछ दोपहिया वाहनों में भी आग लग गई। यह भी आशंका है कि आग में आठ से दस एलपीजी सिलेंडर फट गए, जिससे इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस इमारत में एक कार शोरूम भी है। सद्दुगुंटेपाल्या पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia