लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रोडवेज बस में लगी भीषण आग, 4 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत, 3 झुलसे

मैनपुरी जिले के करहल थाना प्रभारी राजेश पाल ने बताया कि दिल्ली से लखनऊ जा रही एक बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दूसरी गाड़ी को ओवरटेक करते वक्त माइलस्टोन 77 के पास डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद बस में भीषण आग लग गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रोडवेज बस में आग लगने से 4 यात्रियों की जिंद जलकर मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में तीन यात्री झुलस गए हैं। जिन्हें सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली के आनंद विहार से जा रही बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद बस में भीषण आग लग गई। यह हादसा रविवार देर रात हुआ है।

मैनपुरी जिले के करहल थाना प्रभारी राजेश पाल ने बताया, “दिल्ली से लखनऊ जा रही एक बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दूसरी गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में माइलस्टोन 77 के पास डिवाइडर से टकरा गई, जिससे उसमें आग लग गई। आग लगने से बस पूरी तरह जलकर राख हो गई।”

थाना प्रभारी ने बताया, “जानकारी मिलने पर अग्निशमन विभाग की दो गाड़िया और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे गए थे। आग पर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। सभी मृतक अलग-अलग जगसों से थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia