मुरैना के पास उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस में लगी आग, ट्रेन की 4 बोगियां जलकर खाक, किसी को कोई नुकसान नहीं

आग ने कुछ ही देर में विकराल रुप धारण कर लिया था और वहां मौजूद लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था। यात्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंचे पुलिस बल, प्रशासन और रेलवे कर्मचारियों ने यात्रियों की मदद की और दमकल की मदद से आग को बुझाया गया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब के उधमपुर से छत्तीसगढ़ के दुर्ग की ओर जा रही उधमपुर-दुर्ग सुपरफास्ट एक्सेप्रस ट्रेन शुक्रवार को 'द बर्निंग' टेन में बदल गई। अचानक लगी आग में इस गाड़ी के चार कोच बुरी तरह जलकर खाक हो गए। इन कोचों में सवार किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ है और सभी पूरी तरह सुरक्षित हैं। हादसे के बाद राहत का काम जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार उधमपुर-दुर्ग सुपफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन आज जब मध्य प्रदेश के मुरैना के होतमपुर के करीब थी तभी उसमें अचानक आग की लपटें उठने लगीं। इससे आग की चपेट में चार एसी कोच आ गए। उठते धुएं और आग के बीच यात्रियों ने ट्रेन से उतरकर अपनी जान बचाई। इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।


झांसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज सिंह ने बताया कि यह हादसा होतमपुर के करीब हुआ है। जिन कोच में आग लगी थी, वे पीछे की तरफ हैं, इन कोच को अलग कर दिया गया है और क्षतिग्रस्त हुए कोच के यात्रियों के लिए अलग से कोच लगाए जा रहे हैं। इस हादसे में किसी तरह का यात्रियों को नुकसान नहीं हुआ है।

बताया गया है कि आग ने कुछ ही देर में विकराल रुप धारण कर लिया था और वहां मौजूद लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था। यात्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंचे पुलिस बल, प्रशासन और रेलवे के कर्मचारियों ने यात्रियों की मदद की और दमकल की मदद से आग को बुझाया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia