रोहिणी जिला कोर्ट में गैंगवार, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को बदमाशों ने गोलियों से भूना, दो हमलावर भी हुए ढेर

बदमाश जितेंद्र गोगी को उसके विरोधी गुट के बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। गैंगवार में तीन लोगों की मौत की खबर है। इसमें हमलावर भी शामिल हैं।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को गैंगवार हो गई। जानकारी के मुताबिक नामी बदमाश जितेंद्र गोगी को उसके विरोधी गुट के बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। गैंगवार में तीन लोगों की मौत की खबर है। इसमें हमलावर भी शामिल हैं। मौके पर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में इन दो शूटर को ढेर किया। पुलिस के मुताबिक, टिल्लू गैंग ने जितेंद्र गोगी की हत्या की है। वहीं बदमाश राहुल औऱ एक और बदमाश को स्पेशल सेल ने मार गिराया है। पुलिस ने बताया कि राहुल पर 50 हजार का इनाम घोषित था।

खबरों की मानें तो राहुल और मोरिष नाम के बदमाश की स्पेशल सेल की फायरिंग में मौत हुई। सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि गोगी की पेशी के दौरान वकील की ड्रेस में शूटर हमला कर सकते हैं। सेंट्रल, नॉर्दन सेल की टीम ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें दो बदमाशों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, कोर्ट नंबर 206 के बाहर रोहिणी कोर्ट में फायरिंग हुई। बदमाशों ने अखिल गोगी (गैंगस्टर) को निशाना बनाया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुरक्षाकर्मियों ने क्रॉस फायरिंग में दो हमलावरों को गोली मार दी, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। अपराधी वकील की पोशाक में थे। घटना में एक महिला वकील भी घायल हुईं हैं। पुलिस ने बताया कि करीब 35-40 राउंड फायरिंग हुई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia