योगी राज में बीजेपी नेता भी सुरक्षित नहीं! फिरोजाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम BJP नेता को गोलियों से भूना

हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। फिरोजाबाद के एसएसपी सचिंद्र पटेल ने कहा, “तीन बाइक सवार लोगों ने उनकी दुकान के बाहर डीके गुप्ता पर गोलीबारी की। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरोंने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

हैदर अली खान

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत बद से बदतर होती जा रही है। प्रदेश में शायद कोई भी सुरक्षित नहीं है। वह बीजेपी नेता भी सुरक्षित नहीं हैं जो बीजेपी की योगी सरकार का हर मोर्चे पर बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं। राज्य में बदमाश कितने बेखौफ हो गए हैं। इसका ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में देखने को मिला है। फिरोजाबाद के नारखी में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। नरखी में बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता की उनकी दुकान के बाहर ही गोली मरकर हत्या कर दी है।

हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। फिरोजाबाद के एसएसपी सचिंद्र पटेल ने कहा, "तीन बाइक सवार लोगों ने उनकी दुकान के बाहर डीके गुप्ता पर गोलीबारी की। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरोंने उन्हें मृत घोषित कर दिया । तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।"

लोकप्रिय
next