लॉकडाउन के बीच तमिलनाडु में कोरोना वायरस से पहली मौत, देश में मरीजों की संख्या 562 हुई

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मंत्री ने कहा कि यह मरीज काफी समय से बीमार था। वह मधुमेह और हाइपरटेंशन से पीड़ित था। इसके साथ ही राज्य में कोविड संक्रमित कुल 18 लोग हैं। इनमें से एक व्यक्ति को सफल इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में लॉकडाउन के बीच कोरोना वायरस का कहर जारी है। तमिलनाडु में बुधवार को कोरोना वायरस के कारण पहली मौत की खबर है। इस महामारी के कारण मदुरई में एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हुई है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभाष्कर ने कहा कि कोविड-19 पाजिटिव मरीज की राजाजी अस्पताल में मौत हो गई।

स्वास्थ्य मंत्री मंत्री ने कहा कि यह मरीज काफी समय से बीमार था। वह मधुमेह और हाइपरटेंशन से पीड़ित था। इसके साथ ही राज्य में कोविड संक्रमित कुल 18 लोग हैं। इनमें से एक व्यक्ति को सफल इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है, जबकि एक की मौत हो चुकी है। इस तरह राज्य में अभी कोविड पीड़ित 16 लोग हैं।

वहीं, देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 562 पहुंच गई है। देश भर में इस जानलेवा बीमारी से अब तक 11 लोग जान गंवा चुके हैं। यही वजह है कि पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है, ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके। ऐसे में जरूरत है कि आप लॉकडाउन का उल्लंघन न करें। घर में सुरक्षित रहें और कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में अपनी अहम भूमिका निभाएं।

Published: 25 Mar 2020, 10:00 AM
लोकप्रिय