राजस्थान के जोधपुर में बस-ट्रक की भीषण टक्कर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 12 घायल, बस के उड़े परखच्चे

हादसा जोधपुर के बाप इलाके में हुआ। दिल्ली से सैलानी मिनी बस से सवार होकर जैसलमेर जा रहे थे। इसी दौरान फलौदी के बाप थाना इलाके के NH-11 पर गाड़ना गांव के पास एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के जोधपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जोधपुर के फलोदी में टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में 6 बच्चों समेत 12 लोग घायल हो गए। हादसे में मरने वाले सभी लोग दिल्ली के रहने वाले थे।

पुलिस ने बताया कि सुबह यह हादसा जोधपुर के बाप इलाके में हुआ। दिल्ली से सैलानी मिनी बस से सवार होकर जैसलमेर जा रहे थे। इसी दौरान फलौदी के बाप थाना इलाके के NH-11 पर गाड़ना गांव के पास एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए।


हादसे के बाद बस में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला। घायलों को फलौदी और बीकानेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार, मिनी बस और ट्रक में से किसी एक चालक को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;