बिहार में शुरू हुआ बाढ़ का कहर, मुजफ्फरपुर में डूबने से 3 बहनों की मौत

पुलिस ने बताया कि गांव के ही एक शख्स की तीन पुत्रियां दोपहर में गांव में फैले बाढ़ के पानी में स्नान करने लगीं। लेकिन अचानक पैर फिसलने से तीनों गहरे पानी में चली गईं, जिससे तीनों की डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाला गया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को बाढ़ के पानी में स्नान करने गई तीन बच्चियों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। तीनों मृतक सगी बहन थीं। घटना के बाद से ही गांव में मातम पसर गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि झपहां पंचायत के शिवराहां वासुदेव गांव में बाढ़ का पानी फैला हुआ है, जिसमें ये हादसा हुआ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव के रहने वाले जयप्रकाश राय की तीन पुत्रियां दोपहर में गांव में फैले बाढ़ के पानी में स्नान करने लगीं। लेकिन अचानक पैर फिसलने के चलते तीनों लड़कियां गहरे पानी में चली गईं, जिससे तीनों की डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाल लिया गया है।


हादसे में मृतकों की पहचान जयप्रकाश राय की पुत्री प्रीति कुमारी (11), शिवानी कुमारी (9) और रागिनी कुमारी (8) के रूप में की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है।

बता दें कि बिहार में लगातार बारिश नदियों के जल स्तर में चिंंताजनक बढ़ोतरी की वजह से कई जिलों में बाढ़ के हालात बन गए हैं। राज्य की कई नदियां उफान मार रही हैं। मुजफ्फरपुर की ही बात करें तो यहां बूढ़ी गंडक के जल स्तर में बढ़ोतरी के कारण कई गांवों में लोगों के घर, खेत, मवेशी समेत सबकुछ बाढ़ के पानी में डूब गए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia