‘फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह की एक बार फिर बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती, 3 दिन पहले ही कोरोना को मात देकर लौटे थे घर

भारत के महान धावक मिल्खा सिंह की हालत एक बार फिर बिगड़ गई है। घटते ऑक्सीजन लेवल के चलते उन्हें गुरुवार को चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। बता दें कि बीते दिनों उन्हें कोरोना हुआ था और तीन दिन पहले ठीक होने के बाद घर लौटे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महान भारतीय ऐथलीट मिल्खा सिंह की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें पीजीआईएमईआर के आईसीयू वार्ड में एडमिट किया गया है। यह जानकारी चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन ऐंड रिसर्च के स्पोक्सपर्सन प्रोफेसर अशोक कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि मिल्खा सिंह का ऑक्सीजन लेवल गिर गया था, जिसके बाद उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। बता दें कि मोहाली के एक अस्पताल से छुट्टी मिलने के तीन दिन बाद एक बार फिर उन्हें भर्ती होना पड़ा है।

बता दें कि 91 साल के मिल्खा सिंह पिछले महीने 19 मई को कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद कुछ दिन तक वह घर में ही क्वांरटीन पर थे। कोविड-19 न्यूमोनिया से पीड़ित होने के कारण उन्हें 24 मई को चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। मिल्खा के बाद उनकी 82 साल की पत्नी निर्मल कौर को भी उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, वह वायरस को मात देकर घर लौटने में कामयाब रहे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia