योगी की एनकाउंटर नीति के नक्शेकदम पर कर्नाटक सरकार, मंत्री बोले- 'ठोको' नीति में पीछे छोड़ देंगे यूपी को

अश्वथ नारायण ने कहा कि ऐसी घटनाएं करने वालों को मुठभेड़ में मार गिराने का वक्त आ गया है। वहीं योगी मॉडल अपनाने की बात पर मंत्री ने कहा कि इससे पांच कदम और आगे जाएंगे। मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराने के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

कर्नाटक में लगातार हो रही हत्याओं और बढ़ते अपराध को लेकर सरकार की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है। इन हत्याओं को लेकर सरकार चिंतित है। इस बीच कर्नाटक के मंत्री डॉ सीएन अश्वथ नारायण ने अब ' योगी सरकार की ठोको नीति' अपनाने की वकालत की है। अश्वथ नारायण ने कहा कि ऐसी घटनाएं करने वालों को मुठभेड़ में मार गिराने का वक्त आ गया है। वहीं योगी मॉडल अपनाने की बात पर मंत्री ने कहा कि इससे पांच कदम और आगे जाएंगे। मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराने के लिए तैयार है।

अश्वथ नारायण ने कहा, ‘दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीएम ने साफ कहा है कि हम भी एनकाउंटर के लिए तैयार हैं। आने वाले दिनों में हम ऐसी कार्रवाई करेंगे कि इस तरह की हत्याओं में शामिल लोगों में डर पैदा हो।'


एक सप्ताह में हुई तीन हत्या

पिछले एक हफ्ते में दक्षिण कर्नाटक में लगातार तीन हत्याएं हो चुकी हैं। खास बात यह है कि इन हत्याओं का तरीका लगभग एक जैसा है। बाइक या कार पर सवार होकर तीन-चार युवक आते हैं और नृशंस हत्या कर भाग जाते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia