विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, नहीं मिली वीआईपी सुविधा, टीडीपी ने दिया बड़ा बयान 

टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर विमान तक वीआईपी वाहन से पहुंचने की अनुमति नहीं दी गई और एंट्री गेट पर तलाशी ली गई। इससे नाराज टीडीपी ने बीजेपी और वाईएसआर कांग्रेस पर हमला बोला है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और अब विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू को शुक्रवार देर रात यहां गन्नवरम हवाई अड्डे पर तलाशी से गुजरना पड़ा। नायडू को विमान तक जाने के लिए वीआईपी सुविधा से भी वंचित कर दिया गया और आम यात्रियों के साथ बस में यात्रा करनी पड़ी। इस दौरान एक सुरक्षा गार्ड को सुरक्षा प्रवेश द्वार पर नायडू की तलाशी लेते देखा गया।

खबरों के मुताबिक, टीडीपी प्रमुख को विमान तक वीआईपी वाहन से पहुंचने की अनुमति भी नहीं दी गई। इस घटना पर टीडीपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, और आरोप लगाया गया कि बीजेपी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) बदले की राजनीति कर रही है।


टीडीपी नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री चिन्ना राजप्पा ने कहा कि अधिकारियों का रवैया न केवल अपमानजनक था, बल्कि उन्होंने नायडू की सुरक्षा के साथ भी समझौता किया क्योंकि उन्हें 'जेड प्लस' श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है।उन्होंने कहा कि नायडू को कभी भी इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार से चंद्रबाबू नायडू की उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Jun 2019, 9:57 AM