आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू गिरफ्तार, 118 करोड़ रुपये रिश्वत का आरोप

करोड़ों रुपए के रिश्वत मामले में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नायडू को शनिवार तड़के हिरासत में लिया गया
नायडू को शनिवार तड़के हिरासत में लिया गया
user

नवजीवन डेस्क

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार कर लिया गया है। आंध्र की सीआईडी ने टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। वारंट जारी होने के कुछ ही देर बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। चंद्रबाबू नायडू को नंदयाला में एक बस में थे। बस से उतरने के बाद पुलिस ने उनसे बातचीत की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

उन पर कौशल विकास घोटाला मामले में करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप है। गिरफ्तारी के बाद चंद्रबाबू नायडू का बयान आया है कि जब कौशल घोटाले से जुड़े किसी सबूत के बिना मामले की जांच अदालत में चल रही है तो उन्हें कैसे गिरफ्तार किया जाएगा। उनके वकीलों ने केस के कागजात देने और एफआईआर की कॉपी दिखाने को कहा, लेकिन पुलिस ने कहा कि वे रिमांड रिपोर्ट नहीं दे सकते।

बता दें कि दो दिन पहले ही आंध्र प्रदेश के मंत्रियों और सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेताओं ने दावा किया था कि तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू क रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया जा सकता है। इसके अलावा नायडु ने भी अपनी गिरफ्तारी की आशंका जताई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia