हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, आवारा नीलगाय से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी

हिसार के एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया कि भूपेंद्र हुड्डा सड़क मार्ग से एक कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। इसी बीच सड़क पर अचानक एक नीलगाय उनके वाहन से टकरा गई, जिससे गाड़ी आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज एक भीषण सड़क हादसे में उस समय बाल-बाल बच गए, जब उनकी एसयूवी कार हिसार में एक आवारा नीलगाय से टकरा गई। दुर्घटना से उनकी कार आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

हादसे के बाद भूपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट कर अपने समर्थकों को अपनी कुशलता की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि "आज हिसार जाते समय मेरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया लेकिन ईश्वर की कृपा व आप लोगों की शुभकामनाओं से मैं और मेरा स्टाफ पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं। मैं आगे के सभी तयशुदा कार्यक्रमों में शामिल होऊँगा।"

हिसार के पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने मीडिया को बताया कि भूपेंद्र हुड्डा सड़क मार्ग से एक कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। इसी बीच सड़क पर अचानक एक नीलगाय दिखाई दी और पलक झपकते ही हुड्डा के वाहन से टकरा गई, जिससे गाड़ी को काफी नुकसान हुआ है। गाड़ी आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।


हालांकि, पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने बताया कि भीषण हादसे में हुड्डा बाल-बाल बच गए और वाहन में सवार किसी अन्य को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा सार्वजनिक समारोह के लिए दूसरी गाड़ी से रवाना हो गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Apr 2023, 4:36 PM
;