गुजरात चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ BJP को झटका! पूर्व मंत्री जय नारायण व्यास का इस्तीफा, तोड़ा 32 साल पुराना नाता

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद जयनारायण व्यास ने कारण बताया कि उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला क्यों लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें, गुजरात के पूर्व मंत्री जय नारायण व्यास ने शनिवार को घोषणा की, कि उन्होंने लगभग 32 वर्षों तक पार्टी से जुड़े रहने के बाद बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है।

इस्तीफे के बाद व्यास ने कहा कि वह अगले महीने राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, लेकिन अपने विकल्प खुले रखे हुए हैं। पत्रकारों को संबोधित करते हुए व्यास ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया।

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद जयनारायण व्यास ने कारण बताया कि उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला क्यों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने पार्टी का माहौल खराब किया है।मेरी लगातार उपेक्षा की जाती रही। मैं लगातार शिकायतकर्ता बनकर पार्टी नहीं बनना चाहता।एक छोटी सी बात पर अध्यक्ष से शिकायत करना पीड़ादायक था। उन्होंने आगे कहा कि वह पाटन जिला बीजेपी कमेटी, उसके कामकाज और लगातार हो रहे अपमान से नाखुश हैं। व्यास ने दावा किया कि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के साथ इस मुद्दे को उठाया था।

उन्होंने कहा कि वह आगामी चुनाव पाटन जिले के सिद्धपुर निर्वाचन क्षेत्र से लड़ेंगे, लेकिन निर्दलीय के रूप में नहीं। व्यास ने यह भी कहा कि वह अपने समर्थकों से चर्चा करने के बाद ही कोई पार्टी तय करेंगे, जिसके लिए उन्होंने बैठक बुलाई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */