बिहार के सारण में जेडीयू के पूर्व विधायक के पुत्र की गोली मारकर हत्या, चाचा ने लगाया साजिश का आरोप

नीतीश राज में कानून-व्यवस्था चरमराई हुई है। ताजा खबर में बिहार के सारण जिले में जेडीयू के पूर्व विधायक के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के चाचा ने इस मामले में साजिश का आरोप लगाया है।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

बिहार के सारण जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में पूर्व विधायक राम प्रवेश राय के पुत्र प्रिंस कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रिंस का शव गुरुवार को बरामद किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस के पास से एक युवक का शव बरामद किया है, जिसकी पहचान प्रिंस कुमार (28) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि प्रिंस की गोली मारकर हत्या की गई है और उसका शव फेंक दिया गया।

प्रिंस छपरा में टायर का व्यवसाय करते थे। भगवान बाजार के थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। शव को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

स्वर्गीय राम प्रवेश राय छपरा से साल 2005 में जेडीयू के टिकट पर चुनाव जीते थे और विधायक बने थे। इससे पूर्व वो जिला परिषद के अध्यक्ष भी रह चुके थे। मृतक के चाचा जय राम राय ने साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia