पत्रकारिता से राजनीति में आए आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवाला

पत्रकारिता छोड़कर लगभग 5 साल पहले राजनीति में कदम रखने वाले आशुतोष ने खुद को आम आदमी पार्टी से अलग कर लिया है। उन्होंने आज खुद ट्वीट कर पार्टी छोड़ने की जानकारी दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। पत्रकार रहे आशुतोष ने बुधवार को ट्विटर के जरिए पार्टी से इस्तीफे की घोषणा कर दी। उन्होंने इस्तीफे के पीछे बेहद व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया है।

आशुतोष ने ट्वीट में कहा, “हर सफर का एक अंत होता है। मेरा आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ाव अच्छा और क्रांतिकारी था, इसका भी अंत हो गया है। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और पीएसी से इसे स्वीकार करने की अपील की है। यह शुद्ध रूप से बेहद व्यक्तिगत फैसला है। पार्टी और सहयोग देने वालों को धन्यवाद।”

आशुतोष के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हर प्रतिभा संपन्न साथी की षड्यंपूर्वक निर्मम राजनैतिक हत्या की गई।

बता दें कि साल 2014 में आशुतोष पत्रकारिता को विदा कह राजनीति में आए थे और आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। आशुतोष ने 2014 लोकसभा चुनाव के समय दिल्ली के चांदनी चौक से चुनाव भी लड़ा था। लेकिन इस चुनाव में 3 लाख से अधिक वोट पाने के बावजूद बीजेपी नेता हर्षवर्धन से चुनाव हार गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia