योगी के पूर्व मंत्री का दावा, ट्रंप के साथ भारत आया कोरोना वायरस, रविवार तक खत्म हो जाएगा

योगी सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि ट्रंप के दौरे से पहले भारत में कोरोना वायरस का कोई भी मामला नहीं था। यह उनके साथ ही भारत में आया है। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कोरोना का मुद्दा उठा रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि कोरोना वायरस अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत में आया है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सरकार विभिन्न मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कोरोना का मुद्दा उठा रही है।

ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, "ट्रंप के दौरे से पहले भारत में कोरोना वायरस का कोई भी मामला नहीं था। यह उनके साथ ही भारत में आया है। बीजेपी सरकार विभिन्न मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कोरोना का मुद्दा उठा रही है। अगले रविवार तक कोरोना खत्म हो जाएगा।"

योगी सरकार में मंत्री रह चुके राजभर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी परंपरा जारी रखने की नसीहत देते हुए पूछा, "सरकार सभी को गोमूत्र क्यों नहीं पिला रही है? इनके नेता लोगों को मना कर रहे थे कि मीट न खाएं और खुद नेता कमरों में बैठकर दारू-मुर्गा उड़ा रहे थे। आज भारत का रुपया तेजी से गिर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने रेलवे, बैंक सब बेच दिया।"

बीजेपी के पूर्व सहयोगी राजभर ने मध्य प्रदेश में जारी सियासी घमासान पर कहा, "मध्य प्रदेश में बीजेपी ने विधायकों को 100-100 करोड़ का ऑफर दिया है। मंत्री पद का लालच दिया गया है और परिवार को विधायकों से नहीं मिलने दिया जा रहा है। बीजेपी ऐसी वॉशिंग मशीन है, जिसके एक तरफ से घुसो और दूसरे तरफ से साफ होकर निकलो।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय