पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में कराया गया भर्ती

डॉ. मनमोहन सिंह को पिछले दो दिन से हल्का बुखार था। ऐसे में उन्हें बेहतर चिकित्सा देखभाल के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्हें एम्स के कार्डियो-न्यूरो टावर में डॉक्टर नीतीश नायक की देखरेख में भर्ती कराया गया है। फिलहाल कुछ जरूरी जांच की जा रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की तबीयत खराब होने पर उन्हें आज शाम दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। पूर्व प्रधानमंत्री को दो दिनों से बुखार और कमजोरी की शिकायत थी, जिसके चलते उन्हें आज शाम 6 बजे के करीब एम्स में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार डॉ. मनमोहन सिंह को पिछले दो दिन से हल्का बुखार था। ऐसे में उन्हें बेहतर चिकित्सा देखभाल के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्हें एम्स के कार्डियो-न्यूरो टावर में डॉक्टर नीतीश नायक की देखरेख में भर्ती कराया गया है। फिलहाल कुछ जरूरी जांच की जा रही है।


गौरतलब है कि इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अप्रैल में कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली में एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। वहां कुछ दिन इलाज के बाद वह पूरी तरह ठीक हो गए थे।

हालांकि, उससे पहले पिछले साल मई में भी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सीने में दर्द की शिकायत के के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। उस समय भी कुछ दिन इलाज के बाद वह पूरी तरह से ठीक हो गए थे। उस समय भी उनका इलाज डॉ नीतीश नायक की देखरेख में हुआ था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia