उत्तराखंड: टिहरी गढ़वाल में कांवड़ियों के वाहन पर गिरी चट्टान, 4 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत

टिहरी गढ़वाल में एनएच- 94 पर वाहन पर चट्टान गिरने के बाद मौके पर कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और कांवड़ियों को राहत पहुंचाने में जुट गई। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले में एनएच- 94 पर बगदादार के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां पर कांवड़ियों को ले जा रहे एक वाहन पर भूस्खलन की वजह से चट्टान टूटकर गिर गया। चट्टान गिरने से चार कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में कई कांवड़िये घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तराखंड: टिहरी गढ़वाल में कांवड़ियों के वाहन पर गिरी चट्टान, 4 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और कांवड़ियों को राहत पहुंचाने में जुट गई। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। खबरों के मुताबिक, चट्टान के गिरने के बाद से कुछ लोगों के लापता होने की भी खबर है। ऐसे में लापता लोगों के लिए एसडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि आए दिन यहां पहाड़ से चट्टान टूटकर गिरते रहते हैं।


उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले में जहां कांवड़ियों के वाहन पर चट्टान गिरी, वहीं दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में तीर्थयात्रियों से भरा ट्रक पलटने से हादसा हो गया। बिलासपुर के मंडायली गांव के पास तीर्थयात्रियों से भरा ट्रक पलट गया। हादसे में 21 तीर्थयात्री घायल हो गए। डीसीपी संजय कुमार ने बताया कि पंजाब से यह ट्रक 40 तीर्थयात्रियों को लेकर नैना देवी मंदिर जा रहा था। इसी दौरान बिलासपुर के मंडयाली गांव के पास यह ट्रक पलट गया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia