सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी! शोपियां में मुठभेड़ में मार गिराए 4 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

मुठभेड़ शोपियां के मनिहाल गांव में हो रही है। जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा, ''शोपियां में मारे गए चारों आतंकी लश्कर ए तोएबा से जुड़े हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया गया है। है। आपको बता दें शोपियां के मनिहाल में मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। सुरक्षाबलों को कुछ और आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली है, जिनकी तलाश के लिए अभी ऑपरेशन जारी है।

खबरों की मानें तो मुठभेड़ शोपियां के मनिहाल गांव में हो रही है। जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा, ''शोपियां में मारे गए चारों आतंकी लश्कर ए तोएबा से जुड़े हैं। एनकाउंटर में अभी दो और आतंकी फंसे हुए हैं। ऑपरेशन जारी है।'' पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जिले के मनिहाल इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई। बल ने भी इसका मुहंतोड़ जवाब दिया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में चारआतंकवादी मारे गए. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia