दिल्ली के फ्लाइओवर पर आपस में टकराए चार स्कूली बस, 25 बच्चों समेत 29 लोग घायल, मची अफरातफरी

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि सलीमगढ़ फ्लाईओवर पर दुर्घटना हुई जिसमें चार बस, एक ऑटो, एक कार और एक बाइक आपस में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। जांच में पता चला है कि सभी चार बसों में 216 स्कूली छात्र सवार थे, जिनमें से 25 छात्र और तीन स्कूल कर्मचारी घायल हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली में इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास सोमवार सुबह सलीमगढ़ फ्लाईओवर पर चार स्कूली बसों समेत कई वाहन आपस में टकरा गए, जिससे 25 बच्चों सहित करीब 29 लोग घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, सलीमगढ़ फ्लाईओवर पर एक दुर्घटना के संबंध में एक पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल आईपी एस्टेट पुलिस स्टेशन में सुबह 10.57 बजे प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचे। मौके पर चार बस, एक ऑटो, एक कार व एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला है कि सभी चार बसों में 216 स्कूली छात्र सवार थे। इस दुर्घटना में लगभग 25 छात्र और तीन स्कूल कर्मचारी और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीसीआर वैन ने सभी घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों का एलएनजेपी अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। घटना की खबर मिलते ही अभिभावकों में हड़कंप मच गया और वे घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia