उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में गिरी चार मंजिला इमारत, बच्चों समेत कई लोग दबे, बचाव कार्य शुरू

दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि उन्हें दोपहर 2.48 बजे नरेला इंडस्ट्रीयल इलाके में इमारत गिरने की घटना की सूचना मिली। जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। उन्होंने कहा कि अब तक कोई हताहत नहीं हुआ है, फिलहाल बचाव अभियान जारी है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके में शुक्रवार को एक चार मंजिला इमारत के गिरने से दो लोग घायल हो गए, जबकि पांच से ज्यादा लोगों के मलबे में दबे होने की बात कही जा रही है। इनमें बच्चे भी बताए जा रहे हैं। मौके पर राहत और बचाव का काम शुरू हो गया है।

दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि उन्हें दोपहर 2.48 बजे नरेला इंडस्ट्रीयल इलाके में इमारत गिरने की घटना की सूचना मिली। जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। इस बात की पुष्टि करते हुए कि अब तक कोई हताहत नहीं हुआ है, उन्होंने कहा कि फिलहाल बचाव अभियान जारी है।


घटनास्थल दिल्ली जल बोर्ड से सटे राजीव रत्न आवास के नाम से जाना जाता है, जिसमें 300 से 400 फ्लैट बने हुए हैं। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से दो घायलों को बाहर निकाला है। दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल, कुछ बच्चों समेच 5 और लोगों के दबे होने की सूचना है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Feb 2022, 5:55 PM