दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में भयंकर आग, फर्नीचर की दुकान जलकर खाक

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के चलते चर्चा में आए राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में रविवार शाम कुछ दुकानों में भयंकर आग लग गई। लॉकडाउन होने के कारण ्स्थानीय लोग आग बुझाने की कोशिश तक नहीं कर सके। बाद में फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में रविवार शाम एक दुकान में अचानक आग लग गई। आग लपटें देख स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। इलाके के लोगों का कहना है कि आग करीब सवा आठ बजे लगी थी और दमकल को तभी सूचित किा गया था, लेकिन दमकल देर से पहुंची। इस दौरान आग ने विकराल रूप ले लिया।

देश भर में लॉकडाउन होने के कारण स्थानीय लोग आग बुझाने की कोशिश तक नहीं कर सके, क्योंकि इलाके में मौजूद पुलिस ने लोगों को दुकान के करीब नहीं जाने दिया। बाद में मौके पर पहुंची चार दमकल ने आग पर काबू पाया। एक स्थानीय वेबसाइट ने इस आग की भयंकर वीडियो पोस्ट की है।

बताया जा रहा है कि आग शाहीन बाग के आठ नंबर ठोकर इलाके में आग लगी थी। आग इतनी भयावह थी कि इसने नजदीक की एक मस्जिद को भी अपनी लपेट में ले लिया। इस मस्जिद में निर्माण कार्य चल रहा था, जिसकी बल्लियों में भी आग लग गई। लेकिन कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ।

आग की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस दुकान में आग लगी उसमें फर्नीचर का शोरूम था। आग लघने के कारणों का अभी पता नहीं लगा है। जिस दुकान में आग लगी उसका नाम एस के फर्नीचर्स है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia