गुजरात में जहरीली शराब से फिर कोहराम! दो लोगों की गई जान, एक की हालत गंभीर

एक मृतक की पहचान रफीक घोघारी के रूप में हुई है, मृतक के भाई ने स्थानीय मीडिया को बताया कि शाम को फोन आया था कि उसका भाई गांधी चौक में कोई केमिकल (अवैध शराब) पीने के बाद बेहोश हो गया है, इसलिए वह उसे सरकारी अस्पताल ले गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। चुनाव की तैयारियों के बीच जूनागढ़ जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है, जिसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जूनागढ़ से कांग्रेस विधायक भीखाभाई जोशी ने कहा कि घचीपत समाज के लोगों ने उन्हें बताया कि सोमवार शाम तीन लोगों के बीमार पड़ने के बाद सिविल अस्पताल में कई लोग जमा हो गए थे।

जोशी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों लोगों ने बेचैनी की शिकायत की और उल्टी करने लगे, इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि दो लोगों की मौत हो गई है और तीसरे व्यक्ति की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों का कहना है कि मौत का कारण बताना अभी जल्दबाजी होगी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि होगी।


एक मृतक की पहचान रफीक घोघारी के रूप में हुई है, मृतक के भाई (नाम उपलब्ध नहीं) ने स्थानीय मीडिया को बताया कि शाम को फोन आया था कि उसका भाई गांधी चौक में कोई केमिकल (अवैध शराब) पीने के बाद बेहोश हो गया है, इसलिए वह उसे सरकारी अस्पताल ले गया। हालांकि, डॉक्टर ने रफीक को मृत घोषित कर दिया, लेकिन बाद में पता चला कि वहां एक और शव पड़ा था। उनका आरोप है कि ये मौतें जहरीली शराब की त्रासदी हो सकती हैं।

सरकारी अस्पताल में पुलिस तैनात है और लोगों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं है, क्योंकि स्थानीय लोगों को डर है कि और भी लोग अवैध शराब के शिकार हो सकते हैं और उन्हें बाद में अस्पताल लाया जा सकता हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;