यूपी: कन्नौज में चलती जीप में मां के सामने नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता की मां का कहना है कि जैसे ही वे अपनी बेटी के साथ जीप में बैठीं बदमाशों ने उनके सिर पर तमंचा सटा दिया और उनके ही सामने जीप में सवार दो बदमाशों ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में दिनदहाड़े चलती जीप में तमंचे के बल पर मां के सामने ही उसकी नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी मां-बेटी को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। राहगीरों की मदद से पीड़िता की मां की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से फरार आरोपियों तलाश में पुलिस जुट गई है।

यह मामला जिले के गुरसहायगंज क्षेत्र में प्रतापपुर गांव के पास है। बताया जा रहा है कि ठठिया थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव की रहने वाली महिला का बेटा दुष्कर्म के मामले में अनौगी जेल में बंद है। महिला अपननी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ बेटे से मिलने जेल जा रही थीं। आरोप है कि गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी जेल मोड़ पर एक सफेद बोलेरो कार सवार चार लोगों ने मां व बेटी को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया।

आरोप है कि दोनों के जीप में बैठते के बाद बदमाशों ने मां के सिर पर तमंचा सटा दिया और उसके ही सामने जीप में सवार दो बदमाशों ने बेटी से दुष्कर्म किया। फिर चलती गाड़ी से मां-बेटी को फेंक दिया और फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक किरीट राठौर का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया पीड़िता की मां के बयान में विरोधाभास है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां जिस सफेद बोलेरो जीप की बात कर रही है, उसे किसी ने नहीं देखा। फिलहाल पुलिस दुष्कर्म के मामले को मानकर चल रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Jul 2018, 9:27 AM