गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को फिर दी धमकी, कहा- माफी नहीं मांगी तो चूर हो जाएगा अहंकार

बिश्नोई ने कहा कि सलमान खान ने हमारे समाज को नुकसान पहुंचाया है। अगर वह बीकानेर के नोखा धाम में आकर माफी नहीं मांगते हैं, तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा। बिश्नोई ने यह भी दावा किया कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को मरवाया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब की बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को नई धमकी दी है, जिसमें कहा गया है कि अगर फिल्म स्टार चिंकारा शिकार प्रकरण पर माफी नहीं मांगते हैं, तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा। बिश्नोई ने यह धमकी एक वीडियो इंटरव्यू के जरिये दी, जिस पर सवाल उठ रहा है कि जेल में यह वीडियो कैसे शूट किया गया।

धमकी में बिश्नोई ने कहा कि सलमान खान ने हमारे समाज को नुकसान पहुंचाया है। अगर वह बीकानेर के नोखा धाम में आकर माफी नहीं मांगते हैं, तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा।
बिश्नोई समुदाय को चिंकारा के संरक्षक के रूप में जाना जाता है। सलमान ने 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर चिंकारा का शिकार किया था, जिससे बिश्नोई समुदाय नाराज हो गया था।


धमकी वाले वीडियो इंटरव्यू में गैंगस्टर बिश्नोई ने यह भी दावा किया कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को मरवाया है। इस बीच, जेल में बंद बिश्नोई के वीडियो पर सवाल खड़े हो गए हैं। बठिंडा के जेल अधिकारियों ने कहा कि बिश्नोई जिस सेल में बंद हैं, वहां जैमर लगाए गए हैं और कोई कनेक्टिविटी नहीं है, इसलिए वीडियो शूट होने का सवाल ही नहीं पैदा होता।

गैंगस्टर बिश्नोई करीब एक साल पहले छह दिन के लिए जयपुर सेंट्रल जेल में भी बंद था। हालांकि जयपुर के पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि बिश्नोई न तो किसी से मिला और न ही वहां उसका कोई साक्षात्कार हुआ। जेल विभाग के मुताबिक जब बिश्नोई को सेल में लाया गया तो वह क्लीन शेव था। उसके बाल भी छोटे थे। हालांकि, इंटरव्यू में उसे दाढ़ी और लंबे बालों के साथ देखा जा सकता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia