अब होगा बड़ा गैंगवॉर? गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकी- ‘बिल में छिपा है, हिम्मत है तो बाहर आ’

सिर्फ लॉरेंस बिश्नोई ही नहीं विकी गोंडर ग्रुप की ओर से बिश्नोई के साथ उसके साथी गोल्डी बराड़ को भी मौत के घाट उतारने की धमकी दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला और सलमान खान को जान की धमकी देने वाला नामी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी विकी गोंडर ग्रुप की ओर से दी गई है। जानकारी के मुताबिक इस ग्रुप की ओर से जारी सोशल मीडिया पोस्ट में लॉरेंस को धमकी देते हुए कहा गया है कि 'अंदर बैठकर फुकीर मार रहे हो, हिम्मत है तो बाहर आओ'।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सिर्फ लॉरेंस ही नहीं पोस्ट में बिश्नोई के साथ उसके साथी गोल्डी बराड़ को भी मौत के घाट उतारने की धमकी दी गई है। पोस्ट में लिखा गया कि 'लॉरेंस बिश्नोई एक बार बाहर तो आओ अंदर बैठकर फुकरी मार रहे हो, तेरे में इतना दम नहीं कि तू बाहर आकर लड़ सके और यह बात पूरे पंजाब को पता है'। सोशल मीडिया पर धमकी भरे पोस्ट में कहा गया है कि 'गोल्डी बराड़ अपने आप में बड़ा बदमाश बनता है, लेकिन उससे तो अपने भाई का बदला लिया नहीं गया'।

पोस्ट में आगे लिखा गया है कि लॉरेंस बिश्नोई जब विकी गोंडर जिंदा था, तो तू डर के मारे बाहर नहीं निकलता था। पोस्ट में कहा गया है कि ‘हुन तू बड़ा वैली बांदा है, जिन दिन तू हत्थे चढ़ेगा उस दिन तेरा क्या होगा ये भगवान को पता होगा या हमें.’ पंजाबी भाषा में किए गए पोस्ट में लिखा है, ‘बाकी बलिया शुक्रिया ना मार तेनु मौत बहुत आउखी आनी है।

आपको बता दें, लॉरेंस विश्नोई का नाम बड़े बड़े गैंगस्टरों में लिया जाता है। लॉरेंस बिश्नोई एक भारतीय पंजाबी गैंगस्टर और उत्तर भारत में एक गिरोह का नेता है। उसके खिलाफ हत्या और जबरन वसूली सहित दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उसके गैंग के साथ देशभर के 700 से ज्यादा शूटर जुड़े हुए हैं। फिलहाल लॉरेंस जेल में बंद है।

हालही में एक हिंदी न्यूज चैनल को जेल से दिए इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस और सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने को लेकर कई बड़े चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Mar 2023, 3:39 PM