गैंगस्टर-टेरर लिंक: 100 से ज्यादा ठिकानों पर NIA की छापेमारी, 6 राज्यों में चल रही है रेड

एनआईए ने आतंकवाद, नशे के तस्करों और गैंगस्टरों के गठजोड़ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एनआईए ने छह राज्यों हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश में 100 से ज्यादा स्थानों पर छापेमारी की है।

छह राज्यों में NIA की छापेमारी, फोटो: सोशल मीडिया
छह राज्यों में NIA की छापेमारी, फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पूरे देश में गैंगस्टर-आतंकी गठजोड़ की कमर तोड़ने के लिए एनआईए देशभर में 100 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। उत्तर प्रदेश, पंजाब, राजस्थान, हरियाणा, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश में छापेमारी चल रही है। इन राज्यों में 100 से अधिक स्थानों पर NIA छापेमारी कर रही है। पंजाब में मोगा के अलावा निहाल सिंह वाला तलवंडी भंगेरिया में भी एनआईए की टीम पहुंची है।

देश में आतंकवादी गतिविधियों की योजना बनाने और उन्हें अंजाम देने में खालिस्तानी समूहों से जुड़े गैंगस्टरों की संलिप्तता का की खुफिया सूचनाओं के जवाब में एनआईए की कार्रवाई सामने आई है।

एजेंसी का उद्देश्य आतंकवाद को बढ़ावा देने में शामिल नेटवर्क को उजागर करना और उनकी गतिविधियों को बाधित करना है। ऑपरेशन राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने वाले आपराधिक नेटवर्क को खत्म करने के एनआईए के प्रयासों में एक महत्वपूर्ण कदम है। फिलहाल एनआईए ने इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia