गैंगस्टर विकास दुबे की मां ने फरार छोटे बेटे से की अपील, जहां कहीं भी हो, सामने आ जाओ, नहीं तो पुलिस मार देगी

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या और एनकाउंटर में ढेर कुख्यात विकास दुबे की मां सरला ने फरार बेटे दीप प्रकाश दुबे उर्फ दीपक दुबे से सरेंडर करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि तुम सरेंडर कर दो वरना पुलिस तुमको और तुम्हारे परिवार को मार देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गैंगस्टर विकास दुबे की मां ने अपने फरार दूसरे बेटे दीप प्रकाश से कहा कि तुम सरेंडर कर दो वरना पुलिस तुमको और तुम्हारे परिवार को मार देगी। तुम्हें पुलिस की सुरक्षा मिलेगी, तुमने कुछ भी नहीं किया है। अपने भाई विकास दुबे के साथ अपने रिश्ते की वजह से छिपो मत। बता दें कि लखनऊ पुलिस ने फरार दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। वह कानपुर के बिकरू हत्याकांड के बाद से ही फरार है।

उन्होंने मीडिया के माध्यम से अपील करते हुए कहा अगर तुम सामने नहीं आए तो पुलिस सबको मार डालेगी। तुम्हारे बच्चे भी मर जाएंगे, बीबी भी मर जाएगी। तब तुम आओगे तो क्या फायदा होगा। विकास दुबे की मां सरला ने कहा कि दीप प्रकाश तुम पुलिस के सामने आ जाओ। सरेंडर कर दो। तुम्हारी पूरी सुरक्षा हो जाएगी। पुलिस कह रही है कि तुम निर्दोष हो। भागने से नहीं बचोगे।


पुलिस के मुताबिक, दीप प्रकाश दुबे अपने भाई के साथ जुर्म में साझीदार रहा है। 2-3 जुलाई की रात 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से ही दीप प्रकाश फरार चल रहा है। पुलिस का गहना है कि दीप प्रकाश लगतार अपनी लोकेशन बदल रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia