गायत्री रेप केस: पीड़ित लड़की का खुलासा, मां पर लगाया मिलीभगत का आरोप, कहा- आरोपी ने पैसे देकर बदलवाया बयान

गायत्री प्रजापति पर रेप केस में एक नया खुलास हुआ है। पीड़िता की बेटी ने वीडियो जारी कर कहा कि उसकी मां ने आरोपी मंत्री से करोड़ों रुपये और संपत्ति लेकर अपने बयान बदल दिए हैं। साथ ही प्रशासन पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

समाजवादी सरकार में खनन मंत्री रहे गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला की बेटी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पीड़िता की बेटी ने वीडियो जारी कर खुलासा किया है कि उसकी मां ने मंत्री से करोड़ों रुपये और संपत्ति लेकर अपने बयान बदल दिए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने भी बयान दिया है कि उसकी बेटी से उसका अब कोई सम्बन्ध नहीं है। बेटी का वीडियो जबरन बनवाया गया है। बता दें कि लड़की और उसकी मां का पूर्व मंत्री और उनके साथियों द्वारा कथित रूप से रेप किया गया था। आरोपी को मार्च 2017 में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर गिरफ्तार किया गया था।

लड़की ने बुधवार रात सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर बयान दिया। वीडियो में उसे रोते हुए और डरा हुआ देखा जा रहा था और वह बोल रही थी कि वह सिर्फ पीड़िता नहीं है, बल्कि एक गवाह भी है और उसकी जान को खतरा है। उसने कहा, “आरोपी पूर्व मंत्री बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हैं, जहां से वह आसानी से अपने लोगों से मिल सकते हैं।”

लड़की ने गंभीर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि काले शीशे वाली एक कार में कुछ लोग उसका लगातार पीछा कर रहे हैं।


गौरतलब है कि लड़की की मां ने जुलाई में प्रयागराज में विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट में आवेदन पत्र दर्ज कर अपना बयान वापस ले लिया था। जिसने पहले पूर्व मंत्री पर रेप का मामला दर्ज कराया था। लड़की की मां ने कोर्ट में अपना बयान बदलते हुए कहा था कि पूर्व मंत्री ने उसका रेप नहीं किया था, लेकिन उनके दो साथियों ने किया था।

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में रहने वाली पीड़िता की मां ने इससे पहले 2014 में दावा किया था कि प्रजापति ने नौकरी और एक घर देने के बहाने उसे लखनऊ बुलाया था और वहां अपने साथियों के साथ उसका रेप किया था।उसने कहा था कि आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी का भी रेप किया था और इसका एक वीडियो बनाया था, और उसे ब्लैकमेल करता रहता था।उसने तब आरोप लगाया था कि उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई और बाद में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर प्रजापति और उनके साथियों को गिरफ्तार किया गया था।

गौरतलब है कि आरोपी गायत्री प्रजापति अखिलेश सरकार की अगुआई वाली समाजवादी पार्टी की सरकार में 2012 से 2017 तक मंत्री थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Aug 2019, 2:59 PM
/* */