मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार मिलने से हड़कंप, जिलेटिन की छड़ें और कई नंबर प्लेट बरामद

जांच के दौरान बम निरोधक दस्ता को गाड़ी के अंदर से जिलेटिन की कई छड़ें मिलीं, जिसके बाद डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। सघन जांच में एसयूवी के अंदर से कुछ नंबर प्लेट्स भी मिले हैं, जिनमें से कुछ अंबानी की सुरक्षा में लगी गाड़ियों के नंबर प्लेट से मैच होते हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास एंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध कार मिली है। एसयूवी कार से 20 जिलेटिन की छड़ें और कई गाड़ियों के नंबर प्लेट बरामद हुए हैं। मौके पर मुंबई पुलिस की टीम के साथ डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते के अलावा एटीएस की टीम भी पहुंच गई है। घटना में आतंकी एंगल पर जांच की जा रही है।

इस पूरी घटना पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास के पास जिलेटिन की एक कार मिली है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच पूरे मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को मुंबई के पेडर रोड स्थित अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के पास एक स्कॉर्पियो को संदिग्ध हालत में खड़ी देखा गया। बताया जा रहा है स्कॉर्पियो बुधवार की रात करीब 1 बजे एंटीलिया के बाहर खड़ी की गई थी। रात में स्कॉर्पियो के अलावा यहां एक इनोवा भी देखी गई थी। जिसे गाड़ी का ड्राइवर यहीं पार्क कर चला गया था। लेकिन बाद में वो गाड़ी कहीं चली गई।

अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार मिलने के बाद एंटेलिया के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद मुंबई पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी की जांच शुरू कर दी। इसके बाद बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर बुला लिया गया। जांच के दौरान बम निरोधक दस्ते को गाड़ी के अंदर से जिलेटिन की कई छड़ें मिलीं, जिसके बाद डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। जांच में एसयूवी के अंदर से कुछ नंबर प्लेट्स भी मिले हैं, जिनमें से कुछ अंबानी की सुरक्षा में लगी गाड़ियों के नंबर प्लेट से मैच होते हैं।

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार मिलने से हड़कंप, जिलेटिन की छड़ें और कई नंबर प्लेट बरामद

फिलहाल अंबानी के घर के बाहर भारी पुलिस बल का जमावड़ा है। महाराष्ट्र का आतंकवाद निरोधी दस्ता और मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। मामले की जांच फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है। वहीं एटीएस इस बात की जांच कर रहा है कि कहीं इस मामले में कोई आतंकी एंगल तो नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Feb 2021, 10:00 PM