गाजियाबाद: बारिश के बाद दौलत नगर कॉलोनी में सैकड़ों लोग अपने घरों में फंसे, मकानों में 5 से 12 फुट तक भरा पानी

गाजियाबाद के लोनी की दौलत नगर कॉलोनी में बारिश के बाद जीना मुहाल हो गया है। घरों में घुसा पानी घुस गया है। एनडीआरएफ की टीम ने रविवार रात 33 लोगों को सुरक्षित निकाला था। अभी भी कई परिवार अपने घरों में फंसे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

गाजियाबाद के लोनी की दौलत नगर कॉलोनी जहां पर दो दिन की बारिश के बाद घरों में घुसा पानी घुस गया है। एनडीआरएफ की टीम ने रविवार रात 33 लोगों को सुरक्षित निकाला था। अभी भी कई परिवार अपने घरों में फंसे हैं जहां 5 फुट से 12 फुट तक पानी भरा हुआ है। लोग तैरकर, पानी में घुसकर घरों से बाहर आने-जाने को मजबूर हो रहे हैं। प्रशासन में निकाले गए लोगों को पास के ही शेल्टर होम भेज दिया है जहां उनके खाने-पीने की व्यवस्था की गई है।

गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र की दौलत नगर कॉलोनी काफी ढलान वाले इलाके में बनी है। यहां करीब 60 से 70 मकान होंगे जिनमें दो-ढाई सौ लोग रहते हैं।

एनडीआरएफ की टीम ने रविवार रात 33 लोगों को यहां से सुरक्षित निकाला था। कई लोग अपने छत ऊपर अपना डेरा जमा चुके हैं। अब एक बार फिर प्रशासन और पुलिस के लोग धीरे-धीरे यहां पर पहुंचने शुरू हो गए हैं। जो लोग घर पर हैं उनसे अपील की जा रही है कि वे वहां से निकल जाएं। अगर उन्हें मदद की जरूरत है तो एनडीआरएफ की टीम को बता सकते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia