ब्लॉक प्रमुख चुनाव: BJP की जीत के जश्न में समर्थक ने ताक पर रखे कानून! जमकर की फायरिंग, खतरे में राहगीरों की जान

इसका वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने का दावा किया है।

फ़ोटो: सोशल मीडिया
फ़ोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गाजियाबाद लोनी ब्लॉक प्रमुख चुनाव में विजय होने के बाद वंदना नागर के समर्थकों ने विजय जुलूस निकाला गया। इस जुलूस में जमकर हर्ष फायरिंग की गई। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फायरिंग कर रहा युवक मुरादनगर में हुए भाजपा नेता बृजपाल तेवतिया गोलीकांड में आरोपी था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने का दावा किया है।

दरअसल इस वीडियो में युवक पहले रायफल से फायरिंग करता है, फिर पिस्टल निकाल कर कई राउंड हवाई फायरिंग करने लगता है। हालांकि युवक ने अपनी गाड़ी के दरवाजे खोल रखें है और तेज आवाज में गाने बजा कर वह झूम भी रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर युवक के कारण लोग सहमे हुए हैं वहीं उसकी गाड़ी के पीछे अन्य राहगीरों की गाड़ियों की लाइन लगी हुई है। लेकिन टशन में यह युवक किसी को आगे नहीं जाने दे रहा है।

फिलहाल आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है जिसके खिलाफ पहले से कुछ मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने आरोपी को चिन्हित कर लिया है साथ ही उसको पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर रेड डाली जा रही है। गाजियाबाद ग्रामीण एसपी डॉ. इराज राजा ने जानकारी को साझा करते हुए आईएएनएस को बताया, वीडियो सामने आने के बाद युवक पर एफआईआर की जा रही है। युवक की पहचान कर ली गई है। उसके विभिन्न स्थानों पर रेड डाली जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा, वीडियो में दिख रहा युवक का नाम अभिषेक है, जो गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र का ही निवासी है। उसका राजनीति बैकग्राउंड से नहीं है लेकिन क्रिमिनल बैकग्राउंड से जरूर है। फायरिंग में इस्तेमाल होनी वाले हथियारों पर पुलिस ने दावा किया है कि अगर यह हथियार लाइसेंसी है तो फिर जिसके नाम होंगे, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी और लाइसेंस निरस्त किया जाएगा।

सड़क पर फायरिंग के दौरान युवक के कुछ साथी भी उसका साथ दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार, युवकों ने बाद में इस वीडियो को लाइक के लिए सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद ये वारयल हो गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia