गाजियाबाद नगर निगम की बारिश को लेकर तैयारियों की खुली पोल, नगर आयुक्त का सरकारी आवास भी पानी में डूबा

गाजियाबाद में गुरुवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। सुबह तकरीबन 9 बजे शुरू हुई यह बारिश 12 बजे के बाद बंद हो पाई और इस दौरान अलग-अलग इलाकों में जलभराव देखने को मिला।

इस बारिश ने एक बार फिर से गाजियाबाद नगर निगम की बारिश को लेकर तैयारी की पोल खोल दी
इस बारिश ने एक बार फिर से गाजियाबाद नगर निगम की बारिश को लेकर तैयारी की पोल खोल दी
user

नवजीवन डेस्क

गाजियाबाद में गुरुवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। सुबह तकरीबन 9 बजे शुरू हुई यह बारिश 12 बजे के बाद बंद हो पाई और इस दौरान अलग-अलग इलाकों में जलभराव देखने को मिला। गाजियाबाद के कई इलाके पानी में पूरी तरीके से डूबे दिखाई दिए जिनमें गौशाला फाटक मोदीनगर थाना लोनी इलाका और साथ ही साथ गाजियाबाद के नगर आयुक्त का सरकारी आवास भी पानी में पूरी तरह डूबा दिखाई दिया।

इस बारिश ने एक बार फिर से गाजियाबाद नगर निगम की बारिश को लेकर तैयारी की पोल खोल दी। सुबह से हो रही इस बारिश के चलते लोगों को भीषण गर्मी से तो निजात मिली, साथ ही पारा भी कुछ नीचे हुआ है लेकिन इस बारिश ने लोगों की दिक्कतें भी बढ़ा दी हैं। बारिश के चलते लोनी, कविनगर, खोड़ा, इंदिरापुरम सहित कई इलाकों में जलभराव की तस्वीरें देखने को मिली हैं।

गाजियाबाद नगर निगम की बारिश को लेकर तैयारियों की खुली पोल, नगर आयुक्त का सरकारी आवास भी पानी में डूबा

सबसे ज्यादा पानी गौशाला अंडरपास में भरा हुआ है। करीब 20 फीट पानी गौशाला अंडरपास में भरा हुआ है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर गाजियाबाद के नगरायुक्त नितिन गौड़ के सरकारी आवास का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में सांप देखने को मिल रहा है कि पानी सड़क के बाहर और घर के अंदर भी पहुंचा हुआ है।

नगर आयुक्त के डूबे घर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि नगर निगम का बरसात को लेकर काम कितना उम्दा है। गाजियाबाद के मोदीनगर में मोदी नगर थाने का भी एक वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर यह देखने को मिल रहा है कि थाने के अंदर भी पानी लबालब भरा हुआ है और सड़क से लेकर थाना पूरी तरीके से पानी में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, इस रोड पर रैपिडएक्स ट्रेन का काम चल रहा है। इस वजह से सड़क का एक हिस्सा एनसीआरटीसी ने लिया हुआ है। बारिश के चलते यहां दलदल जैसे हालात बने हुए हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia