ट्विटर इंडिया के एमडी को गाजियाबाद पुलिस ने भेजा एक और नोटिस, पेश नहीं होने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी को आज एक और नोटिस भेजकर 24 जून की सुबह लोनी बॉर्डर थाने में पेश होने को कहा है। साथ ही पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी पर जांच में सहयोग देने से बचने की कोशिश का आरोप लगाया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी को आज एक और नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में उन्हें 24 जून की सुबह साढ़े 10 बजे को लोनी बॉर्डर पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा गया है। नोटिस में साफ कहा गया है कि पुलिस के सामने पेश होने में विफल रहने को जांच में असहयोग माना जाएगा और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ट्विटर इंडिया हेड को यह नोटिस इस महीने की शुरुआत में लोनी में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति पर कथित हमले और दाढ़ी काटने की घटना से संबंधित विभिन्न लोगों द्वारा ट्विटर पोस्ट के संबंध में जारी की गई है। गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी को आज यह दूसरा नोटिस भेजा है।


इससे पहले यूपी पुलिस के पहले नोटिस का जवाब देते हुए ट्विटर इंडिया एमडी मनीष माहेश्वरी ने कहा था कि वह इस मामले की जांच में सहयोग के लिए पूछताछ के लिए ऑनलाइन उपलब्ध रहेंगे, जिसे पुलिस ने खारिज कर दिया और कार्रवाई में सहयोग देने से बचने का पुलिस ने आरोप लगाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia