जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में बोले गुलाम नबी आजाद, घाटी में हालात बिगड़ने के लिए पीएम मोदी हैं जिम्मेदार

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने आज जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्या वजह है कि 2014 से लेकर आज तक हालात फिर 1900-91 की तरह हुए? इसके लिए अगर कोई एक आदमी जिम्मेदार है तो वह इस देश के पीएम नरेंद्र मोदी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने आज कुपवाड़ा में रैली संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालात बिगड़ने के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार हैं।

उन्होंने आगे कहा, “क्या वजह है कि 2014 तक हालात ठीक हो गए थे? क्या वजह है कि 2014 से लेकर आज तक हालात फिर 1990-91 की तरह हुए? उसके लिए अगर कोई एक आदमी जिम्मेदार है तो इस देश के पीएम है।

इस दौरान गुलाम नबी आजाद ने जम्मू-कश्मीर पुलिस को भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने पुलिस की द्वारा की जा रही कार्रवाई पर भी हमला बोलते हुए कहा, “मैं सैल्यूट करता हूं उन पुलिस वालों को जिन्होंने अपनी जान दी लेकिन उसमें भी कुछ नाशूर ऐसे थे जो अपनी प्रमोशन और पैसे के लिए निहत्थे लोगो का कत्ल करते थे।”

इससे पहले मंगलवार को राजौरी में रैली को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी देश के अन्य दलों के लोगों से भेदभाव कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि आज देश तानाशाही की स्थिति से गुजर रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia