मोदी की रैली से गायब गिरिराज ने पहले कहा था, जो नहीं आएगा वो देशद्रोही, विपक्ष ने पूछा- कहां का वीजा बनवा रहे हैं?

पटना में हुई एनडीए की संकल्प रैली को लेकर बीजेपी ने बड़ी जोर-शोर से तैयारी की थी। लेकिन भीड़ नहीं जुटने के कारण ये रैली फ्लॉप साबित हुई जिसका मजाक अब विपक्ष उड़ा रहा है। वहीं बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा था कि जो इस रैली में नहीं आएगा वो देशद्रोही होगा। लेकिन वह खुद ही रैली में शामिल नहीं हुए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर एक बार फिर से घिर गए हैं। इस बार उन्होंने पटना में हुए पीएम मोदी के रैली को लेकर दिया है। दरअसल गिरिराज सिंह ने 3 मार्च को पटना में हुई एनडीए की संकल्प रैली को लेकर कहा था कि जो पीएम मोदी की रैली में नहीं आएगा वो देशद्रोही होगा। लेकिन मजेदार बात यह है कि रविवार को हुई इस रैली में वह खुद ही गैरमौजूद रहे। पीएम मोदी की संकल्प रैली में शामिल नहीं होने की पुष्टि उन्होंने खुद अपने ट्वीट से की।

उन्होंने ट्वीट करके कहा, “दो दिन पहले नवादा से पटना आने के दौरान मैं अस्वस्थ हो गया था। इस वजह से नरेंद्र मोदी जी की संकल्प रैली में शामिल न हो सका।”

 मोदी की रैली से गायब गिरिराज ने पहले कहा था, जो नहीं आएगा वो देशद्रोही, विपक्ष ने पूछा- कहां का वीजा बनवा रहे हैं?

वहीं गिरिराज सिंह के इस देशद्रोही बयान को लेकर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और सासंद पप्पू यादव ने तंज कसा है। साथ ही उन्होंने पूछा है कि गिरिराज जी कथित देशद्रोही को यह पाकिस्तान भेजते रहे हैं। अब यह कहां का वीजा बनवा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “#देशद्रोही_गिरिराज यह मैं नहीं खुद गिरिराज ने कहा। उन्होंने ही मानदंड तय किया था कि संकल्प रैली में जो नहीं आया, वह देशद्रोही है। तब तो वही सबसे बड़के वाले देशद्रोही हैं न।” उन्होंने आगे कहा, “कथित देशद्रोही को यह पाकिस्तान भेजते रहे हैं। अब यह कहां का वीजा बनवा रहे हैं।”

वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी की संकल्प रैली को लेकर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और नेता तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। लालू यादव ने डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर एनडीए पर शहादत को भुनाने वाली राजनीति करने का आरोप लगाया है। लालू यादव ने कहा है कि जब एक तरफ शहीद का शव रखा हुआ था, एनडीए की पटना में आयोजित रैली से ठीक पहले वाली शाम ‘गरमा गरम’ कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इसे भी पढ़ें: तिरंगे में लिपटा था शहीद का शव, नीतीश-मोदी के मंत्री देख रहे थे डांस, शहीद को भूलने पर जेडीयू ने मांगी माफी

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा था कि मोदी जी, बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई। एक शहीद का पार्थिव शरीर भी बिहार नहीं आया है और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आए है। बिहारी बहुत जागरूक है वो आपकी लफ्फाजी और जुमलेबाजी में फंसने वाले नहीं है। आपके पूर्व के वादों का क्या हुआ?”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Mar 2019, 1:09 PM