बिहार में लगातार हो रही हत्याओं को लेकर अपनी ही सरकार पर भड़के गिरिराज, बोले- समझ में नहीं आता क्या बोलें  

बिहार में बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार की सरकार में हमारी भी भागीदारी है। इसलिए हम समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर बोलें तो क्या बोलें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने अपनी ही पार्टी को घेरा है। मंगलवार को बिहार में बढ़ते अपराध की घटनाओं को लेकर राज्य में चल रही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार पर ही निशाना साधा है।

बेगूसराय से सांसद गिरिराज ने मंगलवार को कानून व्यवस्था पर सवाल करते हुए ट्वीट किया, “बेगूसराय में अपराध चरम पर है। हाल यह है कि एक हत्या पीड़ित से मिलने जाता हूं, तब तक दूसरी हत्या हो जाती है। पिछले 72 घंटों में 10 लोगों पर गोली चली है, जिसमें सात लोगों की मौत हुई है। बजलपुरा, तेघड़ा में सुजित के पीड़ित परिवार से मिला। इस तरह से नहीं चलेगा आज (मंगलवार को) पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात करूंगा।”

सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना गिरिराज सिंह ने राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा, “शासक दल का हूं, क्या कहूं कुछ समझ में नहीं आ रहा है।” गिरिराज ने इस दौरान पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और सांत्वना दी।

बीजेपी के 'फायरब्रांड' नेता माने जाने वाले गिरिराज ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “ मचहा, बेगूसराय में हुए हत्याकांड ने बेगूसराय को झकझोर के रख दिया है, परिवार से मिलकर उनको सांत्वना दी और पुलिस को परिवार के शेष सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कहा है।” इसके बाद गिररिाज सिंह ने बेगूसराय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था में सुधार करने की बात कही।

बता दें कि दीवाली की रात अपराधियों ने सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Published: 29 Oct 2019, 4:29 PM
लोकप्रिय