पटना में कोरोना वैक्सीन लगाने का झांसा देकर लड़की से गैंगरेप, दरिंदगी करने वाले दो गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता को एक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना वैक्सीन लगाने का झांसा देकर एक सुनसान घर में ले गए और उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगे। पीड़िता ने विरोध किया तो उसके पैर-हाथ बांध दिए और उसके मुंह में रूमाल ठूसकर दोनों ने उसका बलात्कार किया।

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की राजधानी पटना में भयावह होते जा रहे कोरोना वायरस संकट के दौरान दरिंदगी की शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल राजधानी में कोरोना वैक्सीन लगाने का झांसा देकर एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान रॉकी और मंटू के रूप में की गई है। उन्हें मालसलामी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376 डी के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रॉकी और मोंटू ने पीड़िता को मंगलवार शाम एक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना वैक्सीन लगाने के बारे में आश्वस्त किया था। अधिकारी ने बताया कि आरोपी पीड़ित को जमुनापुर क्षेत्र में एक सुनसान घर में ले गए और उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगे। जब पीड़िता ने प्रतिरोध दिखाया और भागने का प्रयास किया, तो उसके पैर-हाथ बांध दिए और उसके मुंह में रूमाल भी ठूस दिया और एक-एक करके दोनों ने उसका बलात्कार किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।


केस के आईओ ने कहा कि बाद में पीड़िता खुद को किसी तरह मुक्त करने में कामयाब रही और अपने घर पहुंची। उसने अपने परिवार के सदस्यों के समक्ष अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद उन लोगों ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया। आरोपी जमुनापुर नगर में रहते थे। पुलिस ने आज सुबह उनके संबंधित घरों पर छापा मारकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। हम उसकी उम्र की भी पुष्टि कर रहे हैं। अगर वह 18 साल से कम उम्र की होगी, तो हम आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट भी लगाएंगे। फिलहाल आरोपी हिरासत में हैं। जल्द उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia