हादसा या हत्या? ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल पर टायर से कुचला लड़की का सिर, जांच में जुटी पुलिस

शुरआती जांच में पुलिस एक्सीडेंट की आशंका जता रही है। लेकिन लड़की की हत्या कर शव को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर फेंके जाने की संभावना पर भी पुलिस जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के ग्रेटर नोएडा में भी दिल्ली जैसा कांड देखने को मिला है। जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह एक लड़की का शव बरामद हुआ है। शव का सिर किसी गाड़ी के टायर से कुचला हुआ मिला है। शुरआती जांच में पुलिस एक्सीडेंट की आशंका जता रही है। लेकिन लड़की की हत्या कर शव को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर फेंके जाने की संभावना पर भी पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दादरी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक लड़की के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना के बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को देखा तो पुलिस भी सोच में पड़ गई। क्योंकि लड़की के हाथ पैर के साथ-साथ शरीर में कई जगह चोट लगी हुई थी और उसका सिर किसी गाड़ी के पहिए से कुचला हुआ पड़ा था। हालांकि पुलिस को आस पास कोई वाहन नहीं मिला है, लेकिन पुलिस के मुताबिक यह घटना किसी बड़े वाहन से हुई है जिसकी तलाश की जा रही है।


लड़की कौन है कहां से आई है और यहां तक कैसे पहुंची यह सब अभी गुत्थी में उलझा हुआ है। लड़की की हत्या कर शव को फेंके जाने की भी संभावना से फिलहाल पुलिस इनकार करती नहीं दिखाई दे रही है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि हो सकता है किसी ने लड़की की हत्या की हो और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर शव को फेंक दिया हो। जिसके बाद किसी बड़ी गाड़ी से लड़की का शव कुचल गया हो।

फिलहाल पुलिस लड़की के शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बने टोल बूथ के सीसीटीवी भी चेक किए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके साथ-साथ कई अलग-अलग एंगल पर पुलिस जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia