हालात

नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है ‘गो बैक मोदी’, कन्याकुमारी में एमडीएमके दिखाएगा काले झंडे !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शुक्रवार को) तमिलनाडु में हैं। वे वहां करीब 3 हजार करोड़ रुपए के कई हाईवे प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण कर रहे हैं। लेकिन पीएम के तमिलनाडु पहुंचने से पहले ही ट्विटर पर गो बैक मोदी ट्रेंड करने लगा है।

फाइल फोटो

नवजीवन डेस्क

‘गो बैक मोदी’, शुक्रवार को भारत में ट्विटर का यह टॉप ट्रेंड है। इसकी शुरुआत तमिलनाडु से हुई है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कई राजमार्ग परियोजनाओं की शुरुआत करने वाले हैं। पीएम के कार्यक्रमों में एक सड़क सुरक्षा पार्क और ट्रांसपोर्ट म्यूज़ियम का उद्घाटन भी शामिल है। इसके अलावा वे कन्याकुमारी में एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं।

प्रधानमंत्री के इस दौरे का विरोध भी हो रहा है। ट्विटर पर एक बार फिर 'गो बैक मोदी' ट्रेंड कर रहा है। पिछले महीने एम्स का शिलान्यास करने मदुरै पहुंचे पीएम मोदी का भी विरोध किया गया था। उस समय भी ट्विटर पर हैशटैग 'गो बैक मोदी' से लोगों ने ट्वीट किया था।

इस बार के इस ट्रेंड में लोग केंद्र सरकार की योजनाओं की आलोचना के साथ ही सर्जिकल स्ट्राइक के चुनावी प्रचार का विरोध भी कर रहे हैं। ध्यान रहे कि दो दिन पहले ही कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के आधार पर बीजेपी के पक्ष में लहर की बात की थी। उन्होंने दावा किया था कि भारत के इस हवाई हमले के बाद बीजेपी कर्नाटक में 22 सीटें जीतेगी।

उधर खबर आ रही है कि कन्याकुमारी में मोदी की रैली का एमडीएमके विरोध कर सकता है। एमडीएमके प्रमुख वाइको ने ऐलान किया है कि मोदी के कन्याकुमारी आने पर उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे।

वाइको ने पिछले महीने भी काले झंडे दिखाकर मोदी का विरोध किया था।

लोकप्रिय