गोवा में पानी से भरे खदान में डूबकर चार छात्रों की दर्दनाक मौत

पुलिस उपाधीक्षक गजानन प्रभुदेसाई ने कहा कि मृत लड़कों की पहचान मुंबई के दानिश शेख, फ्रेडरिक फर्नांडीस और गोवा के जोनस मेंडेस और प्रिंस डायस के रूप में हुई है। ये लड़के पणजी से लगभग 30 किलोमीटर दूर तुएम गांव के डॉन बोस्को स्कूल में पढ़ते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तरी गोवा के तुएम गांव में पानी से भरे पत्थर खदान में डूबे चार छात्रों के शव रविवार को बरामद कर लिए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस उपाधीक्षक गजानन प्रभुदेसाई ने कहा कि मृत लड़कों की पहचान मुंबई के दानिश शेख (14) और फ्रेडरिक फर्नांडीस (15) और गोवा के जोनस मेंडेस (14) और प्रिंस डायस (15) के रूप में हुई है। ये लड़के पणजी से लगभग 30 किलोमीटर दूर तुएम गांव के डॉन बोस्को स्कूल में पढ़ते थे और शनिवार को पिकनिक के दौरान तैरने के लिए खदान गए थे।

प्रभुदेसाई ने कहा, “शवों को ढूंढ़ने का अभियान कई घंटों तक चला और सभी चार शवों को खदान से निकाला गया।”

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को मौतों पर शोक जताया। उन्होंने कहा कि वह इस घटना से बहुत दुखी हैं और अधिकारियों से ऐसे संभावित खतरनाक क्षेत्रों की घेरांबदी करने का अनुरोध किया।

सीएम सावंत ने ट्वीट कर कहा, “तुएम में छात्रों की डूबकर मौत होने की घटना से बेहद दुखी हूं। हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे बच्चों को इस तरह की त्रासदियों का शिकार बनने से रोकने के लिए इस तरह के खतरों से अवगत कराया जाए। मैंने अधिकारियों को ऐसे इलाकों की पहचान और घेराबंदी करने का भी निर्देश दिया है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Sep 2019, 4:14 PM