गोवा के बीजेपी विधायक ने पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- खिलाफ बोला तो सीबीआई और ईडी का पड़ेगा रेड

बीजेपी के गोवा इकाई के विधायक और पूर्व उप-मुख्यमंत्री फ्रांसिस डिसूजा ने कहा कि हो सकता है मुझे आयकर, सीबीआई और ईडी की छापेमारी का सामना करना पड़े या पार्टी के खिलाफ बोलने के लिए मुझ पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज कर दिया जाए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश की विपक्षी पार्टियां अक्सर सीबीआई और ईडी की छापेमारी को लेकर सवाल उठाती रही हैं। उनका कहना है कि जो भी सरकार के खिलाफ बोलता है, सरकारी एजेंसियों के छापेमारी से उनको डराया जाता है। लेकिन यह डर अब सत्ता में काबिज बीजेपी विधायक को होने लगा है। बीजेपी की गोवा इकाई के विधायक और पूर्व उप-मुख्यमंत्री फ्रांसिस डिसूजा ने अपने ही पार्टी के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, “अगर मैं पार्टी के खिलाफ बोलता हूं तो मेरे ऊपर आईटी, सीबीआई और ईडी जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियां छापा मार सकती है। मुझे राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत गिरफ्तार भी किया जा सकता है।”

डिसूजा अमेरिका में अपना इलाज कराने के बाद बुधवार को गोवा लौटे हैं। इससे पहले खराब सेहत का हवाला देते हुए उन्हें गोवा मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था। इस फैसले को लेकर उन्होंने काफी नाराजगी जाहिर की थी। अमेरिका से लौटने पर फ्रांसिस डिसूजा ने कहा कि उन्हें अपने भविष्य को लेकर डर है।

इस दौरान फ्रांसिस डिसूजा ने गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि इससे पहले जब मैंने पार्टी के खिलाफ बोला था तब राज्य की पारसेकर सरकार में मेरे ठिकानों पर आईटी विभाग ने छापेमारी की थी। डिसूजा आगे कहा कि इस तरह की कार्रवाई पूरे देश में हो रही है। उन्होंने बताया कि विरोध की आवाजों की बंद करने के लिए ये सब हो रहा है, लेकिन इसके पीछे कौन है मैं नहीं जानता। बता दें कि आए दिन केंद्रीय जांच एजेंसियों पर इस तरह के आरोप लगते रहे हैं कि वह सरकार के इशारों पर काम करती है और जो भी नेता सरकार पर हमलावर होते हैं उनके खिलाफ ये एजेंसियां छापेमारी करती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia