सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत बेहद नाजुक! गोवा के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर को 14 अक्टूबर को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज किया गया था। जिस दिन एम्स से पर्रिकर को डिस्चार्ज किया गया था, उस दिन अस्पताल के अधिकारी ने कहा था कि पर्रिकर की हालत सुबह बिगड़ गई थी, उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गोव के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। वे अग्नाशय कैंसर से जूझ रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है। इस बात की पुष्टि गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे के बयान से भी हुई है। मीडिया से बात करते हुए गोवा सरकार में मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा, “मनोहर पर्रिकर को अग्नाशय कैंसर है, यह तथ्य किसी से छिपा नहीं है। उनको शांति से अपने परिवार के साथ समय बिताने देना चाहिए। गोवा के लोगों की सेवा के बाद अगर वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं तो किसी को सवाल उठाने की जरूरत नहीं है।”

अग्नाशय कैंसर से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर को 14 अक्टूबर को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया था। जिस दिन दिल्ली एम्स से पर्रिकर को डिस्चार्ज किया गया था, उस दिन अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा था, "पर्रिकर की हालत सुबह बिगड़ गई थी और उन्हें इंटेन्सिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती करा दिया गया था।" अधिकारी ने कहा, "इसके बाद उन्हें आईसीयू और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।"

दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद पर्रिकर को एयर एंबुलेंस से गोवा ले जाया गया था। फिलहाल पर्रिकर अपने घर पर हैं। अग्नाशय कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर को इलाज के लिए गोवा से बाहर नहीं ले जाया गया है। ये सारी बातें इस बात की ओर संकेत दे रही हैं की पर्रिकर की हालत बेहद नाजुक है।

गोवा लाए जाने से पहले मनोहर पर्रिकर करीब 1 महीने तक दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। अमेरिका में इलाज के बाद उन्हें 15 सितंबर को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Oct 2018, 10:43 AM