सोनाली फोगाट मर्डर केस में अब सच आएगा सामने? CBI को सौंपी जाएगी जांच, गोवा के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ऐलान किया है कि सोनाली फोगाट मर्डर केस अब सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। सोनाली के परिवारवालों की तरफ से लगातार इस मामले की सीबीआई मांग की जा रही थी। जो आखिरकार पूरी हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर केस में लगातार उठ रही सीबीआई जांची की मांग को गोवा सरकार ने मान लिया है। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ऐलान किया है कि सोनाली फोगान मर्डर केस अब सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। आपको बता दें, सोनाली के परिवारवालों की तरफ से लगातार इस मामले की सीबीआई मांग की जा रही थी। जो आखिरकार पूरी हो गई है।

गौरतलब है कि इससे पहले हरियाणा की मनोहर लाल सरकार ने परिजनों की सीबीआई जांच से मांग करने का समर्थन किया था। बीते दिनों सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी थी और मामले की जांच सीबीआई से करने की मांग की थी। आपको बता दें, टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा पुलिस पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोनाली फोगाट मर्डर केस पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, सोनाली फोगाट की बेटी की डिमांड था कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। हमें गोवा पुलिस पर पूरा भरोसा है और जांच अच्छे तरीके से की जा रही है। पुलिस को मामले में अहम सबूत भी मिले है। जिसके बाद हम मामले को सीबीआई को सौंप रहे है। सीएम सावंत ने आगे कहा कि, मैं खुद गृह मंत्री को चिट्ठी लिख रहा हूं। कि ये केस सीबीआई को दिया जाए।

गौरतलब है कि 23 अगस्त 2022 को गोवा के एक रेस्टोरेंट में सोनाली फोगाट की रहस्यमई तरीके से मौत हो गई थी। पहले उनकी मौत दिल के दौरा पड़ने की वजह से बताई जा रही थी। लेकिन बाद में सोनाली की मौत ड्रग्स और हत्या से साजिश से जुड़ा एंगल सामने आया और आज गोवा सरकार की तरफ से इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला कर दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia