गोवा: बीजेपी नेता के समर्थक की खुलेआम गुंडई, कांग्रेस नेता को दी गैंगरेप की धमकी

गोवा बीजेपी के नेता सुभाष शिरोडकर पर राज्य महिला कांग्रेस की सचिव दिया शेतकर ने गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि सुभाष के गुंडे उन्हें फोनकर गैंगरेप की धमकी दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गोवा से कांग्रेस नेता दिया शेतकर ने बीजेपी नेता सुभाष शिरोडकर और उनके समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाया है। दिया शेतकर का आरोप है कि बीजेपी नेता के समर्थक ने उन्हें धमकी दी है कि अगर उसने सुभाष शिरोडकर के खिलाफ अभियान चलाया तो वो उसके साथ गैंगरेप भी करवा सकता है।

उन्होंने कहा, “मुझे एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन पर मुझे शिरोड़कर के निर्वाचन क्षेत्र में न जाने और उनके खिलाफ प्रचार न करने की धमकी दी गई। शिरोड़कर के समर्थक इतने नीचे गिर गए हैं कि एक महिला को डराने के लिए वे गैंगरेप की धमकी दे रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मैंने इस बारे में पणजी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मैं पुलिस से अनुरोध करती हूं कि वह गंभीरता के साथ इस मामले की जांच करे। इस लोकतांत्रिक व्यवस्था में महिला की मर्यादा की रक्षा होनी चाहिए।”

दिया शेतकर के बयान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दिया ने यह भी बताया कि उन्होंने इससे पहले भी शिरोडकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी। हालांकि शिरोडकर की तरफ से इस मामले पर अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है। बता दें कि सुभाष शिरोड़कर सिरोडा से विधायक हैं और गोवा सरकार ने हाल ही में उन्हें इकोनॉमिक डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड का अध्यक्ष और डॉयरेक्टर बनाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Nov 2018, 12:58 PM