गोवा स्पीकर ने द्रौपदी मुर्मू के दौरे के लिए सदन को स्थगित किया, कांग्रेस ने लोकतंत्र की हत्या बताया

कांग्रेस विधायक संकल्प अमोनकर ने कहा कि बीजेपी सरकार गलत मिसाल कायम कर जनता का समय और पैसा दोनों बर्बाद कर रही है। उन्होंने कहा कि एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए सत्र को जल्दी स्थगित करना गलत है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गोवा विधानसभा के स्पीकर रमेश तावड़कर ने गुरुवार को एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्म के दौरे के लिए सदन की कार्यवाही समय से पहले ही स्थगित कर दी। कांग्रेस नेता संकल्प अमोनकर ने इसे लेकर सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर हमला बोला और इसे 'लोकतंत्र की हत्या' करार दिया।

कांग्रेस नेता संकल्प अमोनकर ने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है। यह खेद की बात है कि विधानसभा को आज दोपहर 12.30 बजे ही स्थगित कर दिया गया है। वह भी एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के लिए जो राज्य में आ चुकी हैं। वो अभी राष्ट्रपति बनी नहीं हैं, वह सिर्फ एक उम्मीदवार हैं। आप एक सामान्य उम्मीदवार के लिए विधानसभा कैसे स्थगित कर सकते हैं।


कांग्रेस विधायक संकल्प अमोनकर ने कहा कि बीजेपी सरकार गलत मिसाल कायम कर जनता का समय और पैसा दोनों बर्बाद कर रही है। उन्होंने कहा कि एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए सत्र को जल्दी स्थगित करना गलत है। अध्यक्ष ने इसकी घोषणा की और जल्द ही सत्र स्थगित कर दिया गया। अमोनकर ने कहा कि ऐसे कई मुद्दे हैं जिन पर चर्चा होनी है, लेकिन बीजेपी सरकार जनता के मुद्दों पर चर्चा के लिए पर्याप्त समय नहीं दे रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */