यूपी: अभिनेत्री चित्रांगदा के पूर्व पति और गोल्फर ज्योति रंधावा अवैध शिकार के आरोप में गिरफ्तार

गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधावा के कब्जे से जंगली सुअर, जंगली मुर्गा और एक राइफल समेत एसयूवी गाड़ी बरामद की गई है। स्पेशल टाइगर प्रोटेक्शन फोर्स ने उन्हें गिरफ्तार कर वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बहराइच में गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधावा को अवैध शिकार के आरोप में वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। रंधावा के साथ उनके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। वन विभाग की टीम के मुताबिक, रंधावा अपने साथी के साथ बहराइच के कतर्निया घाट इलाके में अवैध रूप से शिकार खेलने गए थे। टीम के अनुसार, दोनों को कतर्निया घाट जंगल में शिकार करते हुए पकड़ा गया है।

ज्योति रंधावा के कब्जे से जंगली सुअर, जंगली मुर्गा और एक राइफल समेत एसयूवी गाड़ी बरामद की गई है। स्पेशल टाइगर प्रोटेक्शन फोर्स ने दोनों को गिरफ्तार कर वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

रंधावा की गिरफ्तारी पर दुधवा टाइगर रिजर्व के फिल्ड डायरेक्टर रमेश पांडे का बयान भी सामने आया है। अपने बयान में रमेश पांडे ने कहा, “कतर्निया घाट की मोतीपुर रेंज से एक अवैध शिकार मामले में ज्योति सिंह रंधावा और उनके साथी महेश विराजदार की गिरफ्तारी हुई है। कतर्निया घाट के डिविजनल फोरेस्ट ऑफिसर और उनकी टीम रंधावा और उनके साथी से पूछताछ करेगी।”

ज्योति रंधावा और उनके साथी की गिरफ्तारी के बाद की एक तस्वीरें भी सामने आई हैं। तस्वीरों में रंधावा को अधिकारियों ने घेर रखा है। साथ ही उनकी गाड़ी पर बरामद की गई राइफल और दूसरे सामान रखे गए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति ज्योति रंधावा अंतर्राष्ट्रीय गोल्फ खिलाड़ी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia