क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी, 23 मार्च से शुरू हो रहा आईपीएल भारत में ही खेला जाएगा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का आयोजन भारत में ही होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि कर दी है कि 2019 का आईपीएल भारत में ही होगा और यह 23 मार्च 2019 से शुरू होगा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत के क्रिकेटप्रेमियों खासकर आईपीएल प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। आईपीएल के 12वें सीजन के आयोजन स्थल पर जो संशय की स्थिति थी, वह अब साफ हो गई है। मंगलवार को बीसीसीआई ने साफ कर दिया कि आईपीएल का अगला संस्करण भारत में ही खेला जाएगा। बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि कर दी कि आईपीएल के 12वें सीजन का आयोजन भारत में ही होगा और यह 23 मार्च 2019 से शुरू होगा।

बता दें कि इस साल उसी समय देश में आम चुनाव होने हैं और इसी के चलते आईपीएल के भारत में होने पर संदेह था। इससे पहले भी आम चुनावों की वजह से आईपीएल को देश के बाहर आयोजित करना पड़ा था। बीसीसीआई ने बयान में कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) ने मंगलवार को दिल्ली में बैठक कर आईपीएल-2019 के आयोजन स्थलों पर चर्चा की। बीसीसीआई ने कहा कि केंद्र और राज्यों के साथ चर्चा के बाद यह फैसला लिया गया है कि इस साल आईपीएल भारत में ही आयोजित किया जाएगा। इसकी शुरुआत 23 मार्च से होगी और आगे का कार्यक्रम बाद में जारी किया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */